UPSSSC PET 2022 : पीईटी परीक्षा तिथि में हुआ फेरबदल, अब इस तिथि को होगी परीक्षा।

शासन द्वारा जारी दिशा निर्देश में कहा गया है कि पूर्व में निर्धारित परीक्षा कार्यक्रम को लगभग एक महीने की अवधि के लिए आगे बढाया गया है, पहले यह परीक्षा 18 सितम्बर को प्रस्तावित थी किंतु अब यह परीक्षा 15 व 16 अक्टूबर को कराने का निर्देश जारी कर दिया गया है.

UPSSSC PET : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पीईटी (PET) परीक्षा हेतु आवेदन प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है. जिसके लिए उम्मीदवारों को पीईटी परीक्षा की तिथि का इंतजार था किंतु शासन द्वारा इस संदेह जनक स्थिति को स्पष्ट कर गया है कि पूर्व में जारी अधिसूचना के मुताबिक जो परीक्षा तिथि 18 सितम्बर को प्रस्तावित था, अब उस परीक्षा तिथि में बदलाव करते हुए इसे 15 से 16 अक्टूबर 2022 तक स्थगित कर दिया गया है अर्थात पूर्व में जारी विज्ञप्ति के अनुसार 18 सितम्बर को होने वाली परीक्षा अब 15 16 अक्टूबर को संपन्न कराई जाएगी.

अब इस तिथि को होगी पीईटी परीक्षा

आधिकारिक अधिसूचना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि UPSSSC के अन्तर्गत PET परीक्षा का सफल आयोजन साल में एक बार होता है और यह वर्ष 2021 से लागू किया गया है. और इस बार साल 2022 में यह परीक्षा दूसरी बार सुनिश्चित कराया जाना तय है. जिसके लिए पूर्व में जारी विज्ञापन में कहा गया था कि यह परीक्षा 18 सितम्बर 2022 दिन रविवार को कराया जाना है किंतु शासन द्वारा जारी नये नोटिफिकेशन में कहा गया है कि अब यह परीक्षा 18 सितम्बर 2022 के बजाय अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 15 व 16 अक्टूबर को सफल आयोजित किया जाना सुनिश्चित है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.