UP LEKHPAL

UPSSSC LEKHPAL BHARTI: 3900 पदों पर नई भर्ती का कार्यक्रम घोषित , ऐसे करें आवेदन

UPSSSC LEKHPAL BHARTI: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से आयोजित होने वाली लेखपाल भर्ती की परीक्षा 8085 पदों के लिए 31 जुलाई 2022 को होगी।लेकिन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ लोक सेवा चयन आयोग की तरफ से एक और नई भर्ती का विज्ञापन जल्द देखने को मिलने वाला है । जिसके बारे में पूरी डिटेल में जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से आपको मिलने वाली है कृपया पूरी पोस्ट विस्तार से जरूर पढ़ें।

UP LEKHPAL VACANCY LATEST POSTS

 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से एक और लेखपाल की नई भर्ती को लेकर अपडेट मिली है। आयोग से जानकारी लेने पर यह पता चला है कि आयोग के पास ढेर सारे के बीच अधियाचन पड़े हुए हैं जिसमें लेखपाल के 45 पदों का अधियाचन पड़ा हुआ है अभी हाल ही में विभाग की तरफ से दो हजार लेखपालों को राजस्व निरीक्षक बनाया जाना है ऐसे में 2000 लेखपाल के और पद खाली होने की संभावना है ऐसे में उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से एक बड़ी लेखपाल भर्ती का विज्ञापन देखने को मिल सकता है लेकिन अभ्यार्थियों के मन में यह सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर कब लेखपाल भर्ती का विज्ञापन देखने को मिलेगा क्योंकि अभी हाल ही में 31 जुलाई को 8050 पदों के लिए लेखपाल भर्ती का एग्जाम होना है

 

UP LEKHPAL VACANCY LATEST NEWS

 

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के तरफ से प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2022 के आयोजन के बाद लेखपाल के लगभग 4000 पदों पर विज्ञापन जल्द देखने को मिलेगा।आयोग ने इस पर बता दिया है और जो यह 8085 पदों के लिए लेखपाल भर्ती प्रक्रिया चल रही है यह भर्ती प्रक्रिया बहुत जल्द पूरी होगी। ऐसे में नई भर्ती का अगर आप इंतजार कर रहे हैं तो आपको अभी से प्रारंभ ही करता परीक्षा की तैयारी करना चाहिए और इसके बाद लेखपाल भर्ती की तैयारी करना चाहिए क्योंकि तमाम युवाओं को सपना होता है कि उन्हें एक रोजगार मिले और इस बेरोजगारी के समय में कब आती सोच रहे हैं कोई भी रोजगार मिले हम रोजगार करने को तैयार हैं ।

2 thoughts on “UPSSSC LEKHPAL BHARTI: 3900 पदों पर नई भर्ती का कार्यक्रम घोषित , ऐसे करें आवेदन”

Leave a Comment

Your email address will not be published.