sushmita sen

सुष्मिता सेन को Gold digger कहकर क्यों किया जा रहा है ट्रोल| Susmita Sen “why gold digger”| किसे कहते हैं gold digger| Lalit Kumar Modi and his lifestyle| Susmita Sen and her lifestyle

Susmita Sen “why gold digger”

आइऐ अब हम बात करने बाले हैं वालीवुड की जानी मानी actres तथा Miss India एवं भारत की पहली Miss Universe का ताज पहनने वाली सख्सियत Susmita Sen के बारे में जो इन दिनों Lalit Modi के साथ affair के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। तथ सोशल मीडिया पर इन्हें gold digger कहकर ट्रोल की जा रहा हैं।

किसे कहते हैं Gold digger?

20 वीं सदी मे यह शब्द सेक्स वर्कर्स के लिए प्रयोग किया जाता था। जिसका शाब्दिक अर्थ होता है,सोना खोदने बाले 1911 में इस शब्द का प्रयोग Rex Beach के एक नोवेल में  The Ne’er-Do-Well के रूप में किया गया था।

1915 में Virginia Brooks ने My Battle with vice नामक अपनी बुक में इस शब्द का प्रयोग किया। और 1919 में Avery Hopwood नामक अमेरिकी नाटककार ने The Gold Digger नामक एक नाटक लिखा। आसान भाषा में कहें तो इन्टरनेट की दुनिया में गोल्ड डिगर उन महिलाओं को कहा जाता है जो किसी व्यक्ति से उसके पैसों के कारण मित्रता व सम्बन्ध रखती हैं।

Lalit Kumar Modi and his lifestyle

 Susmita Sen को इस समय Lalit Modi के साथ अफेयर के कारण सोशल मीडिया खूब ट्रोल किया जा रहा है।

इनकी पहली पत्नी मीनल हैं जो इनसे 9 साल बड़ी है।फिलहाल यह खुद से 12 साल छोटी वालीवुड अभिनेत्री Susmita Sen के साथ affair को लेकर चर्चा में हैं।

यह Indian Premier league के संस्थापक माने जाते है, (IPLके चेयरमैन)। इन्होंने तीन बार IPL अपनी अध्यक्षता में कराया। और 2008-2010 तक IPL के चेयरमैन भी रहे।

यह BCCI के vice president भी रहे। 2005-2009 तथा 2014-2015 तक Rajasthan cricket association के vice president रहे। और यह punjab cricket association के vice president रहे।

 इनका lifestyle भी शानदार है यह 12 हजार करोड़ की कम्पनी के मालिक हैं। तथा इनका लंदन मे 7 हजार स्क्वायर फीट का Palace है। यह अपने बंग्ले का 20 लाख से अधिक महीने का देते हैं। 15 करोड़ कीमत की इनके पास 3 Ferrari कार हैं। यह 4500 करोङ सम्पत्ती के मालिक हैं।

Susmita Sen and her lifestyle

यह Miss India रह चुकी हैं तथा 1994 में इन्हें Miss Universe के खिताब से नमाजा गया था। Miss Universe बनने बाली यह भारत की पहली महिला थी।इस सब के साथ-साथ यह वालीवुड सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री है। इन्होंने बहुत सी अच्छी फिल्मों में भी काम किया है।

इनके lifestyle की बात करें तो इनकी खुद की net worth 100 करोङ से ऊपर है।यह मुम्बई के वर्सोवा में एक शानदार अपार्टमेंट में उनका आलीशान घर है। इनके पास दो BMW तथा एक Audi कार है।और यह अपनी ऐक्टिंग से करोङो कमाती है।

इससे यह अनुमान तो लगाया ही जा सकता है कि भले ही इनके पास ललित मोदी जितनी सम्पत्ति न हो, पर इनके पास इतनी सम्पत्ति है जिससे वह अपनी मनचाही शानदार जिन्दगी जी सकती हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.