Smart city Yojna : आजाद पार्क में मिलेगा मुफ्त वाईफाई: फ्री इंटरनेट का उठा सकेंगे मजा ,स्मार्ट सिटी योजना के तहत मिलेगी सुविधा

Smart city Yojna : स्मार्ट सिटी योजना के तहत  आजाद पार्क में मिलेगी मुफ्त वाईफाई इंटरनेट सेवा 

शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में मौज-मस्ती के साथ अब वाईफाई का लाभ भी लोग मुफ्त में ले सकेंगे। आजाद पार्क में वाईफाई लगाने के लिए पीडीए ने कार्य योजना तैयार कर ली है। सब कुछ सही रहा तो दो माह के भीतर आजाद पार्क में इंटरनेट की हाई स्पीड की सुविधा मुफ्त में मिलने लगेगी। इसके लिए लगभग 30 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे।

सबसे बड़ा कारण यहीं हो सकता हैं🙄🙄 :
आजाद पार्क में प्रतिदिन हजारों लोग मार्निंग वाक और इवनिंग वाक करने आते हैं। इसके अलावा परिवार के साथ भी हजारों लोग मौज-मस्ती करने पहुंचते हैं। इस दौरान लोगों को इंटरनेट की हाई स्पीड मुफ्त में पार्क के भीतर मिले इसके लिए पार्क में देख स्मार्ट सिटी योजना के तहत वाईफाई आ का इंतजाम करने का प्रयास हो रहा है। पार्क में वाईफाई की सुविधा के लिए पीडीए ने कार्य योजना तैयार कर ली है। इस सुविधा से लोग पार्क में ही इंटरनेट सर्फिंग, डाउनलोडिंग और प्रोफेशनल वर्क के लिए मुफ्त इंटरनेट की सुविधा टहलते हुए ले सकेंगे। आजाद पार्क में इस सुविधा को शुरू होने से एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग मूवी-सॉन्ग्स डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा उन प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थी भी यहां मुफ्त इंटरनेट का लाभ उठाकर आनलाइन पढ़ाई कर सकेंगे।

सबसे पहले सुचना कैसे पायें 

आपके काम की हर जरूरी खबर और उसकी सुचना उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी या स्कालरशिप की हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं।

                                                      TELEGRAM  CHANNEL 

Leave a Comment

Your email address will not be published.