cucet

CUET BIG UPDATE 2022: नियमों में आया बहुत बड़ा बदलाव,दिल्ली विश्वविद्यालय में लेना चाहते हैं एडमिशन तो जाने यह महत्वपूर्ण खबर..

Rate this post
CUCET 2022 : आपको बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय(DELHI UNIVERSITY) के सेंट स्टीफेंस कॉलेज(ST. STEPHEN COLLEGE) के कुलपति योगेश सिंह को यह आश्वासन देते हुए पत्र लिखकर कहा कि वह सभी कैटेगरी के छात्रों के कॉलेज में दाखिले के लिए INTERVIEW कराने को लेकर अपने फैसले पर पूर्ण विचार नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि कॉलेज के प्रिंसिपल जॉन वर्गीज ने ताजा जारी आधिकारिक बयान में यह विश्वास दिलाते हुए कहा कि सेंट स्टीफेंस कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय के CUET का आयोजन और जन आदेश का पालन करेगी।




सिर्फ 85% रहेगा CUET का वेटेज
आपको बता दें कि कॉलेज के प्रिंसिपल जॉन वर्गीज ने ताजा जारी आधिकारिक बयान में यह विश्वास दिलाते हुए कहा कि सेंट स्टीफेंस कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय के CUET का आयोजन और जन आदेश का पालन करेगी और CUET स्कोर को 85% वेटेज दी जाएगी वहीं इंटरव्यू को 15% वेटेज दिया जाएगा.


सभी श्रेणी के छात्रों के लिए आयोजित किए जाएंगे इंटरव्यू
 प्रिंसिपल वर्गीज के अनुसार इंटरव्यू अभी सभी श्रेणी के छात्रों के लिए आयोजित किए जाएंगे जिनका चयन CUET द्वारा होगा लेकिन कॉलेज द्वारा CUET स्कोर को 85% वेटेज दी जाएगी वहीं इंटरव्यू को 15% वेटेज दिया जाएगा.

CUET MOCK TEST 1 

CUET MOCK TEST 2

CUET MOCK TEST 3

CUET MOCK TEST 4 

CUET MOCK TEST 5
Top 10 Universities Name 

सबसे पहले सुचना कैसे पायें ,

आपके काम की हर जरूरी खबर और उसकी सुचना उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी या स्कालरशिप की हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं।

https://t.me/Yuva_Josh

   

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *