scholarship

up smartphone yojana: आ गया ऑफिशियल अपडेट, अब इस तारीख़ को विश्वविधालय और कॉलेजों में होगा वितरण…… जाने पूरी खबर

Rate this post

उत्तर प्रदेश फ्री लैपटॉप लैपटॉप योजना

 जैसे कि आपको पता है योगी जी के आदेश पर सभी को फ्री लैपटॉप और टैबलेट, स्मार्टफोन सरकार मुहैया करा रही है और कुछ लोगों को ही अभी तक फ्री tablet laptop लैपटॉप मिला है। 

इस वजह से हुई देरी

 योगी सरकार के महत्वपूर्ण योजनाओं में से एक लैपटॉप स्मार्टफोन वितरण योजना उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के कारण रोक दी गई थी, जिसके चलते बहुत सारे विद्यार्थी इस योजना
Up laptop smartphone yojana 2022 का लाभ नहीं उठा पाए।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार योगी सरकार फिर बांटने जा रही है छात्रों को लैपटॉप और स्मार्टफोन

Up laptop smartphone yojana 2022
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारे कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में यह सूचना दे दी गई है कि वह जल्दी से छात्रों की लिस्ट बनाकर तैयार रखे हैं और राज्य सरकार को सौंपे ।।
फिर से चेहरे पर लौटेंगी खुशियां
फिर से पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आने पर विद्यार्थियों के चेहरे पर फिर से खुशियां लौट आई हैं और उन्हें इंतजार है कि कब राज्य सरकार अपने किए वादे के मुताबिक छात्रों तक लैपटॉप और टेबलेट
Up laptop smartphone yojana 2022 पहुंचाएंगे।।
इस महीने के आखिरी तक छात्रों को मिल सकता है लैपटॉप और स्मार्टफोन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सरकार ने एजेंसी पर दबाव बनाते हुए यह बात स्पष्ट की है की सरकार इस योजना को लेकर प्रतिबध है और लगातार हर तमाम कोशिश कर रही है जिससे कि छात्रों तक ऐसी योजना का लाभ पहुंच सके।

सबसे पहले सुचना कैसे पायें 

आपके काम की हर जरूरी खबर और उसकी सुचना उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी या स्कालरशिप की हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं।

                                           TELEGRAM  CHANNEL 

                           



You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *