Allahabad University Sport Board: इलाहाबाद विश्वविद्यालय का स्पोर्ट्स विभाग करा रहा टूर्नामेंट, कैम्पस और कालेज के छात्र कर सकते हैं प्रतिभाग, जानिए क्या है प्रोसेस…

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स विभाग के Coordinator ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में होने वाले खेलो के लिए Registration और selection के लिए एक सुचना जारी किया है इसमें इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र छात्राओं का ट्रायल लेगा उसके अनुसार खेल के लिए खिलाड़ीयों को चयनित करेगा! 

कालेज के छात्र भी कर सकते हैं प्रतिभाग


इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मेन कैम्पस और सम्बंधित कालेज के छात्र छात्राएं दोनों प्रतिभाग कर सकते हैं बस उस छात्र के पास आईडी कार्ड और फीस रसीद होना अनिवार्य है


कैसे खेलों में प्रतिभाग करें क्या है प्रोसेस


सबसे पहले अगर आप इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र छात्रा है तो आप 22 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक इलाहाबाद विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स विभाग के आफिस में जाकर अपना चयन सुनिश्चित करा सकते हैं 
कृपया आपना आईडी कार्ड और फीस रसीद जरूर लेकर जाए! 

किन किन खेलों के लिए बुलाया गया है


अभी इलाहाबाद विश्वविद्यालय में केवल Wushu(Kungfu)का ही टूर्नामेंट करायेगा इसलिए केवल इस खेल से सम्बन्धित लोगों को ही जाना है और खेलों वाले लोग थोड़ा इंतजार करें जल्दी ही आपको भी बुलाया जाएगा! 

नीचे दिए गए अन्य खेलो की सुची है जिनके लिए जल्द ही बुलाया जाएगा अभी केवल एक खेल के लिए बुलाया गया है

Basketball (M), Basketball (W), Badminton (W), Cricket (M), Football (M), Football (W), Hockey (M), Hockey (W), Handball (M), Kho-Kho (M), Kho-Kho (W), Kabaddi (M), Table- Tennis (M), Table- Tennis (W), Tennis (M),Tennis (W) and Volleyball (M) teams participated in Central Zone Inter University Tournament.

Athletic (M) ), Boxing (M), Gymnastic (M), Gymnastic (W), Swimming (M), and Wrestling (M) teams participated in All India Inter University Tournaments.

Allahabad University : ऑनलाइन परीक्षा के लिए विश्विद्यालय को प्राप्त हुए 20 हज़ार से अधिक आवेदन ,जानिए अब आगे की प्रक्रिया !

Leave a Comment

Your email address will not be published.