Allahabad University Protest Update : आंदोलन के 17 दिन होगा छात्रों का जमावड़ा, छात्र नेताओं ने किया आवाहन..

इलाहाबाद विश्वविद्यालय/आनलाइन परीक्षा : इलाहाबाद विश्वविद्यालय में चल रहा छात्रों को आंदोलन अब उग्र होता हुआ दिखाई दे रहा है

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र और छात्र नेता 14 फरवरी से आफलाइन परीक्षा के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं ।

विश्वविद्यालय ने एक कमीटी गठित किया था जिससे छात्रों का प्रतिनिधित्व मंडल भी मिला पर विश्वविद्यालय प्रशासन अब कोई निर्णय नहीं ले पाया! 
हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा था की कमेटी ने अपना रिकमेंडेशन कुलपति महोदया को भेज दिया है जो विश्वविद्यालय खुलने के बाद कुलपति के अप्रुवल होकर आऐगा! 
   
इधर छात्र नेताओं ने अपना धरना जारी रखा, छात्रों ने कैंडल मार्च, बुद्धि शुद्धि यज्ञ, ताली-थाली बजाकर और कुलपति के गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करा कर अपना विरोध दर्ज कराया! 
पुनः एक बार फिर छात्र इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एक बड़ी संख्या में उपस्थित होकर आंदोलन करेंगे इसका आवाहन अभिषेक द्विवेदी और डिजिटल पटल  से अंकित द्विवेदी ने किया! 
पुरा छात्र अंकित द्विवेदी ने अपने ट्वीट में कहा की जल्द से जल्द छात्र हित को ध्यान में रखकर विश्वविद्यालय प्रशासन निर्णय ले अन्यथा चारों तरफ कुलपति महोदया के लापता होने का ट्रेंड छायेगा! 
                                               

सुनो एयू : हमारे ही आड में छात्र-छात्राओ का दमन न करो। अगर 2 मार्च को छात्र-छात्राओ को संतोषजनक निर्णय नहीं मिला तो 3 मार्च को पूरा देश देखेगा कि एयू वी.सी लापता है। @UoA_Official @aldunifamily@dwivedeeankit @AUSUofficial#AuDontTortureStudents

— Ankit Dwivedee (@dwivedeeankit) March 1, 2022  

                                     

उम्मीद है कल छात्र हित को ध्यान में रखकर निर्णय लेंगे आप! @UoA_Official

— Sudhir Singh (@Singh4abp) March 1, 2022

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.