Allahabad University : परीक्षा शेड्यूल को लेकर वायरल हो रही यह नोटिस, जानें नोटिस की सच्चाई , कहीं यह सच तो नहीं ?

इलाहाबाद विश्वविद्यालय (allahabad university) में एक नोटिस बहुत तेजी से वायरल हो रही है।नोटिस में यह दावा किया जा रहा है कि छात्र-छात्राओं की वार्षिक परीक्षा शाम तथा सुबह के शिफ्ट में तय समय पर ली जाएगी।





इलाहाबाद विश्वविद्यालय ( allahabad university ) में जिस तरह से छात्र-छात्राएं वार्षिक परीक्षा के माध्यम को लेकर गंभीर है तो ऐसे में इस तरह के नोटिस छात्रों को हतोत्साहित कर रही है ।कई सारे छात्रों ने हमारी टीम से सम्पर्क कर इस वायरल खबर की सच्चाई जानने की कोशिश की। चूंकि , 10 मार्च तक विश्विद्यालय प्रशासन द्वारा छात्र-छात्राओं से ऑनलाइन परीक्षा के पक्ष में आवेदन देने को कहा गया था।ऐसे में 10 मार्च के शाम को ही इस नोटिस का वायरल होने से कहीं न कहीं छात्रों में निराशा व्याप्त है।परन्तु बहुत सारे छात्र उस संशय में हैं कि यह नोटिस सही भी है या नहीं।

वायरल नोटिस है फर्जी,परीक्षा को लेकर नहीं जारी हुई है अभीतक कोई सूचना

हमारी टीम ने इस वायरल नोटिस की पड़ताल की। जिसमें यह पाया गया कि यह नोटिस फर्जी है तथा किसी छात्र ने ही इसे एडिट कर छात्रों के बीच फैलाने का काम किया है। वायरल नोटिस को ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि वायरल नोटिस में जो तिथि दर्शाया गया है वह नवंबर 2022 का है।जबकि अभी मार्च 2022 ही चल रहा है।ऐसे में यह साफ जाहिर है की नोटिस फर्जी है।
स्पष्ट नोटिस आने के बाद हमारे टीम द्वारा आपको अवगत करा दिया जाएगा।

UP SCHOLARSHIP UPDATE 2022: करीबन 16 लाख छात्रों को मिलेगा स्कॉलरशिप का लाभ……  इस दिन आएंगे पैसे….. जानिए पूरी खबर

Leave a Comment

Your email address will not be published.