cucet

Allahabad University Application Form : इस दिन से भरा जाएगा इलाहाबाद विश्वविद्यालय में Under Graduate Courses में प्रवेश के लिए फार्म

Rate this post

 इलाहाबाद विश्वविद्यालय में स्नातक में दाखिला लेने के लिए प्रत्येक साल लाखों छात्र फार्म भरते है इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पढ़ने के लिए छात्रों के मन में एक अलग ही उत्साह रहता है अगर आप इलाहाबाद विश्वविद्यालय में प्रवेश लेना चाहते हैं तो आपको इलाहाबाद विश्वविद्यालय का गौरवमयी इतिहास भी पढा जरूर होगा! 


वर्ष 2022-23 के लिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय  ने एक नोटिस जारी किया है आप लोगो को ज्ञात होगा इस साल सभी केंद्रीय विश्वविद्यालय में स्नातक प्रवेश की जिम्मेदारी UGC ने लिया है UGC  CUET 2022 के माध्यम से NTA के द्वारा आयोजित किया जाएगा! 

CUCET : केंद्रीय विश्वविद्यालयों में स्नातक में प्रवेश के लिए CUET FORM DATE हुआ जारी, @cuet.samarth.ac.in  के माध्यम से कर सकते हैं आवेदन

CUET के ही स्कोर के आधार पर सभी केंद्रीय विश्वविद्यालय में प्रवेश होगा! इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने UGC की जारी किया गया नोटिस को जारी करके ये बताया है की अगर आप BA /BSC / BCOM अन्य स्नातक कोर्सेज में प्रवेश लेना चाहते हैं तो….. पर 2 अप्रैल से फार्म भरना शुरू हो जाएगा! 

आप NTA की वेबसाइट के माध्यम से अपना आवेदन दे सकते हैं

CUCET: क्या परास्नातक कोर्सेज (PG Courses) में भी होगा CUET के द्वारा दाखिला, क्या कहा UGC Chairman ने जानिए पुरी खबर


You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *