UP BOARD CLASS 12 DATE SHEET RELEASED 2022: यूपी इंटरमीडिएट परीक्षा का टाइम टेबल हुआ रिलीज …………….. चेक करे

UP BOARD CLASS 12 DATE SHEET RELEASED 2022: यूपी इंटरमीडिएट परीक्षा का टाइम टेबल हुआ रिलीज …………….. चेक करे




उत्तर प्रदेश(UTTAR PRADESH) समेत चार राज्यों में इस वक्त चुनावी माहौल है क्योंकि यहां विधानसभा के चुनाव की तैयारियां जोर शोर से हैं वहीं पर प्रदेश के छात्र अपने परीक्षाओं के बारे में चिंतित हैं क्योंकि अभी तक उनका डेट शीट(DATE SHEET)रिलीज नहीं हुआ था और यह कयास लगाए जा रहे थे इसमें देरी संभव है…..


हालांकि यूपी बोर्ड (UP BOARD)अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इंटरमीडिएट (INTERMEDIATE)2022 का टाइम टेबल(TIME TABLE) जारी कर चुका है।

समस्त परीक्षार्थियों से निवेदन है कि वह आधिकारिक वेबसाइट से काला वाणिज्य और विज्ञान के लिए यूपी बोर्ड 12वीं डेट शीट की पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं यूपी बोर्ड के अधिकारीक की वेबसाइट पर जाकर…..


क्योंकि लंबे समय से छात्र बहुत परेशान थे हैं तरह-तरह के सवाल उनके मन में उठ रहे थे कि आखिर उनकी परीक्षा कब होगी होगी भी या नहीं होगी और तमाम तरह के अन्य सवाल जो उनके मन को परेशान कर रहे थे…


मगर यूपी बोर्ड ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षाओं की तिथि घोषित कर दी है जिसमें यह बताया गया है कि 22 मार्च 2022 से यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा शुरू हो जाएगी।



इस लेख के माध्यम से आप यूपी 12वीं टाइम टेबल 2022 के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं…….




आपको बता दें कि प्रैक्टिकल के लिए यूपी बोर्ड 12वीं टाइम टेबल 2022 यूपीएमएसपी(UPMSP) जनवरी 2022 में प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए यूपी बोर्ड 12वीं डेट शीट 2022 जारी कर चुका है ‌।


यूपी बोर्ड कक्षा 12 की व्यवहारिक परीक्षा संबंधित स्कूलों में आयोजित की जा रही है और इस बार कोरोना महामारी और विधानसभा चुनाव को देखते हुए यूपी बोर्ड की परीक्षाएं देरी से शुरू होंगी।

फरवरी महीने में ही बोर्ड 12वीं की प्रैक्टिकल करवाएगा।



टाइम टेबल के अनुसार कक्षा 12वीं यूपी इंटर परीक्षा 2022 दो पारियों में आयोजित की जाएगी।

पहली पारी सुबह शुरू होती है और दूसरी पाली दोपहर में शुरू होती है।

दोनों पालियों में छात्रों को 90 मिनट दिया जाता है अपने पेपर को पूरा करने के लिए।

What is the commercial capital of Uttar Pradesh? 

kanpur 

Leave a Comment

Your email address will not be published.