UP Assembly Election 2022 : केशव प्रसाद मौर्य ने फिर दिया ऐसा बयान जिससे चुनावी गरमी बढ जाएगी…

UP Assembly Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने बुलडोजर का जिक्र करते हुए कहा कि अभी तो 2017 से 2022 तक ट्रेलर था. 2022 के बाद असली फिल्म दिखाने का काम करेंगे.

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों और माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चलवाने की प्रक्रिया प्रदेश की जनता को इस कदर भा रही है कि वो बीजेपी की रैलियों में बुलडोजर लेकर पहुंच रहे हैं और बुलडोजर में बीजेपी का झंडा लगाकर इसका समर्थन भी कर रहे हैं. राज्य में चुनावी माहौल है प्रथम और द्वितीय चरण का मतदान सम्प्पन्न हो चुका है. प्रदेश में तीसरे चरण की पारी जीतने की कवायद में बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) एटा जिले के अलीगंज विधानसभा (Aliganj assembly) पहुंचे जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी सत्यपाल सिंह के लिए मतदाताओं से वोट मांगा.

साइकिल सैफई चली गई- मौर्य
डीएवी कालेज के मैदान में कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रथम चरण में साइकिल पंचर हुई और दूसरे चरण के मतदान में उड़ करके सैफई चली गई. अब कुछ पुर्जे इधर पड़ कुछ उधर पड़े ये हाल हो गया है साइकिल का. उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहते हुए कहा  कि 2014 से 2019 तक विरोधियों ने सभी प्रयास कर लिए लेकिन आप लोगों ने कमल का फूल खिलाने का काम किया है. 

2022 में असली फिल्म दिखाएंगे- मौर्य
बुलडोजर का जिक्र करते हुए उन्होंने ने कहा कि अभी तो 2017 से 2022 तक ट्रेलर था. 2022 के बाद असली फिल्म दिखाने का काम करेंगे. सपा, बसपा और कांग्रेस पर उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस में फोटो खिंचाने वाले भी नहीं बचे हैं. अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने गुंडागर्दी को हराने का काम, भ्रष्टाचार को दफनाने का काम 2014 से शुरू कर दिया था. सपा और बसपा को आड़े हाथ लेते हुए सांपनाथ, नागनाथ, नेवलानाथ की उपाधि देते हुए उन्होंने कहा कि क्या वे पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोक पाए.

आप मेरा सिर नहीं झुकने देना- मौर्य
मौर्य ने कहा 2022 का चुनाव साधारण चुनाव नहीं है. इस चुनाव के माध्यम से समाजवादी पार्टी को समाप्त वादी पार्टी बनाना है. उन्होंने अलीगंज की जनता से वादा करते हुए कहा कि आप केशव प्रसाद मौर्य का सिर नहीं झुकने देना. प्रार्थना करते हुए कहा कि मेरा सर आप मत झुकने देना और आपका सिर मैं नहीं झुकने दूंगा. उन्होंने कमल के फूल निशान को प्रदेश की 24 करोड़ जनता की सुरक्षा की गारंटी बताते हुए कहा कि सपा बसपा कांग्रेस के लोग उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता की सुरक्षा और विकास के लिए खतरे की घंटी हैं. सपा बसपा कांग्रेस ने देश और प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया है. 2017 के पहले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में बैठा गुंडा.

Leave a Comment

Your email address will not be published.