IPL MEGA AUCTION UPDATE 2022:दूसरे दिन के पहले राउंड में हुई इन खिलाड़ियों पर पैसो की बरसात……. जानिए पूरी खबर

IPL MEGA AUCTION UPDATE 2022:दूसरे दिन के पहले राउंड में हुई इन खिलाड़ियों पर पैसो की बरसात……. जानिए पूरी खबर
इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के शुरू होने से पहले ही बहुत ही कशमकश माहौल बन चुका है एक और जहां सभी फ्रेंचाइजी अपनी टीमों को मजबूत करना चाहती है वहीं दूसरी ओर दो नई टीमों के आने से फ्रेंचाइजी को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है…..
आपको बता दे की कल के हुए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION)में कई ऐसे खिलाड़ी थे जिन पर जमकर पैसों की बरसात हुई और कई ऐसे भी खिलाड़ी थे जिन्हें उनके कद के हिसाब से पैसे नहीं मिले……लिस्ट में कई ऐसे दिग्गज भी थे जो पहले दिन अनसोल्ड(UNSOLD) रहे हैं ।उनकी नजर अब दूसरे दिन की मेगा ऑक्शन पर टिकी हुई है…
आइए अब हम बात करते हैं दूसरे दिन की मेगा नीलामी की…..
आपको बता दें कि दूसरे दिन की मेगा नीलामी जारी है और दूसरे दिन के पहले ही राउंड में कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हो रही है ,इसमें ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनके नाम हैरान करने वाले हैं..
मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन भी कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हो रही है, इसी दौरान इंग्लैंड के स्पिन ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन(LIAM LIVINGSTONE) को 11.50 करोड़ में खरीद लिया गया है…..
वहीं वेस्टइंडीज(WI) के हरफनमौला खिलाड़ी ऑडियंस (ODIEN SMITH)स्मिथ को भी पंजाब किंग्स ने अपने साथ 6 करोड रुपए में जोड़ दिए हैं..
आपको बता दें कि दूसरे दिन के अभी तक के मेगा ऑक्शन में  लिविंगस्टोन एक बड़े खिलाड़ी बनकर उभरे हैं
1करोड़ बेस प्राइस वाले लियम लिविंगस्टोन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)पंजाब सुपर किंग्स गुजरात टाइटंस(GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)की टीम के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली सभी टीमों ने यह प्रयास किया कि यह बल्लेबाज उनकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन पाए पर पंजाब किंग्स ने मन बना कर बैठा था कि किसी भी हालत में इस बल्लेबाज को अपनी फ्रेंचाइजी के साथ ही जुड़ेंगे और अंत में हुआ यह की तूफानी बल्लेबाज स्कोर पंजाब किंग्स ने अपने साथ 11.50 करोड़ में जोड़ लिया.
आपको बता दें कि 11.50 करोड़ में बिकने वाले लियाम लिविंगस्टोन इंग्लैंड(ENGLAND) के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं….
आपको बता दें कि लियम(LIAM) लिविंगस्टोन इससे पहले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स(RAJASTHAN ROYALS) के लिए भी खेल चुके हैं.
लिविंगस्टोन(LIVINGSTONE) से पहले बेन स्टोक्स(BEN STROKES) आईपीएल(IPL) में बिकने वाले सबसे महंगे इंग्लिश खिलाड़ी बने थे.
आपको बता दें कि  मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15.5 करोड रुपए की ऊंची कीमत पर खरीद लिया और इसी के साथ ही वो आईपीएल ऑक्शन 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए।
आपको बता दे की….
केएल राहुल पर ₹17 करोड़ की बारिश लखनऊ फ्रेंचाइजी ने उन्हें सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया है VIRAT कोहली को भी आरसीबी ने रिटेन किया है मगर रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ₹15 करोड़ का ही भुगतान करेगी वहीं मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को ₹16 करोड़ में रिटेन किया है। इसके अलावा सीएसके(CSK) ने रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA)को 16 करोड़ और दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत(RISHABH PANT) को 16 करोड़ पर रिटेन किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.