UNIVERSITY

Allahabad University Protest Update : थाली-लोटा और कुकर के आवाज से गूंजेगा इविवि , 15वें दिन छात्रों का कुकर अभियान !

Rate this post

ALLAHABAD UNIVERSITY PROTEST

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों का धरना लगातार जारी है।छात्र-छात्राएं ऑफलाइन परीक्षा का विरोध एवं ऑनलाइन परीक्षा या असाइनमेंट बेस्ड परीक्षा की मांग कर रहे हैं।ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर छात्रों का आज 15वां दिन है।छात्र एवं छात्राएं अपनी मांगों को लेकर 15 दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं।



संपन्न हुआ “बुद्धि-शुद्धि यज्ञ ” 

ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर कल छात्रों ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय मुख्य परिसर में “बुद्धि-शुद्धि यज्ञ” का आयोजन किया । जिसमें करीब हज़ार छात्र-छात्राएं मौजूद थे।छात्र नेता अभिषेक द्विवेदी के साथ अमन शुक्ला ने बताया कि यह यज्ञ इविवि के अधिकारियों को बुद्धि देने के लिए किया जा रहा है। जिससे इविवि के अधिकारियों को जल्द निर्णय लेने का बुद्धि मिले।इससे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय मुख्य परिसर में छात्रों ने कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध जताया था।


आज किया जा रहा है कुकर आंदोलन का आयोजन


छात्र नेता अभिषेक द्विवेदी ने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आज कुकर आंदोलन किया जाएगा।जिसे हज़ारो छात्र-छात्राओं का समर्थन भी मिल रहा है।उन्होंने बताया कि हम सभी छात्र मुख्य परिसर में थाली-लोटा एवं कुकर बजाकर इविवि के अधिकारियों को जगाने का प्रयास करेंगे।




ज्ञातव्य हो कि छात्र पिछले 15 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं।यह इलाहाबाद विश्वविद्यालय के इतिहास में सबसे बड़ा आंदोलन है।जिसमें हज़ारो-हज़ार छात्रों का समर्थन तो मिल ही रह है, साथ ही साथ छात्राएं भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

Hair Problems : आपके बाल कभी भी बढ़ना बंद नहीं करेंगे – 7 दिनों के लिए अत्यधिक बाल विकास चुनौती। सबसे प्रभावी घरेलू उपचारों का उपयोग करके अपने छोटे बालों को लंबा कैसे करें..

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *