election

UTTAR PRADESH VIDHAN SABHA ELECTION 2022: कभी थे जिगरी यार और अब एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन….. जानिए राजा भैया और गुलशन यादव के बीच की तकरार……….

Rate this post
UTTAR PRADESH VIDHAN SABHA ELECTION 2022: कभी थे जिगरी यार और अब एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन….. जानिए राजा भैया और गुलशन यादव के बीच की तकरार…………

UTTAR PRADESH VIDHAN SABHA ELECTION 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए 10 फरवरी को वोट डाले जाएंगे.

मगर उससे पहले ही सबसे बड़े राज्य के सबसे चर्चित सीट कुंडा विधानसभा से प्रत्याशी गुलशन यादव ने रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है.

कभी हुआ करते थे जिगरी यार और अब बढ़ गई है दोनों के बीच तकरार दोनों चुनावी मैदान में है और अपनी अपनी जीत की दावे कर रहे हैं मगर इसी बीच सपा के प्रत्याशी गुलशन यादव ने यह दावा किया है की विधायक राजा भैया उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं…….


कुछ समय पहले तक कभी एक दूसरे के खास मित्र हुआ करते थे राजा भैया और गुलशन यादव.


आपको बता दें कि गुलशन यादव की पत्नी वर्तमान में चेयरमैन है और गुलशन यादव समाजवादी पार्टी के तरफ से कुंडा विधानसभा से उम्मीदवार है.


रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का कुंडा विधानसभा(KUNDA VIDHAN SABHA SEAT) में कई वर्षों से दबदबा रहा है।


जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं इन दोनों में तकरार बढ़ती जा रही है आपको बता दें कि पिछले ही दिनों चुनाव प्रचार करते हुए गुलशन यादव ने एक सभा को संबोधित करते हुए राजा भैया पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके खिलाफ उन पर एफ .आई .आर(FIR) दर्ज की गई थी।


गुलशन यादव की टिप्पणी को लेकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया और मंगलवार को उन्होंने दरोगा गणेश दत्त पटेल को तहरीर पर गुलशन यादव को नामजद करते हुए कई अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।।


अब गुलशन यादव ने डीजीपी(DGP) और पुलिस अधीक्षक को ट्वीट कर कहा है कि रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उनकी हत्या की साजिश रच रहे….


गुलशन यादव ने यह ट्वीट करते हुए लिखा है कि विधान परिषद (MLC)अक्षय प्रताप सिंह और रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया उनकी हत्या कराने की साजिश कर रहे हैं और जिस व्यक्ति ने गुलशन यादव पर हमला किया वह रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का खास आदमी है।


गुलशन यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राजा भैया से जान को खतरा। वह अपने ट्वीट में लिखते हैं

मैं गुलशन यादव 246 विधानसभा कुंडा से समाजवादी पार्टी(SP )का प्रत्याशी हूं। मेरी पत्नी श्रीमती सीमा यादव वर्तमान में चेयरमैन(CHAIRMAN) है। चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक(MLA) रघुराज प्रताप सिंह एमएलसी(MLC) अक्षय प्रताप सिंह मेरे हत्या की साजिश रच रहे हैं और कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है।


यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कुंडा विधानसभा(KUNDA VIDHAN SABHA SEAT) की बाजी कौन मारता है…

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *