magh mela prayagraj : प्रयागराज माघ मेले में यात्रियों को तीन दिनों तक मिलेगा रोडवेज की अतिरिक्त बसो का लाभ! , रखना होगा इन पाबंदियों का ध्यान !

प्रयागराज माघ मेले में यात्रियों को तीन दिनों तक मिलेगा रोडवेज की अतिरिक्त बसो का लाभ! , रखना होगा इन पाबंदियों का ध्यान !


मकर संक्रांति 2022: मकर संक्रांति पर, माघ मेला में भाग लेने वाले यात्रियों व श्रद्धालुओं के लिए है  खुशखबरी I
प्रयागराज: मकर संक्रांति पर हर 15 मिनट में मिलेगी श्रद्धालुओं को रोडवेज बसों की सेवा, जाने प्रयागराज में माघ मेले पर रोडवेज बस के कर्मचारियों की तैयारी! 
मकर संक्रांति पर्व के मद्देनजर रोडवेज की ओर से 13,14 व 15 जनवरी को 1500 अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी! इस पर्व पर माघ मेला आने वाले लोगों को आने-जाने में सुविधा मिलेगी! इससे यात्रियों व श्रद्धालुओं को आवागमन में कोई समस्या नहीं होगी!
रोडवेज कर्मचारियों के इस निर्णय से मकर संक्रांति, माघ मेले में आने वाले यात्रियों व श्रद्धालुओं को रोडवेज बस सेवा का अतिरिक्त लाभ मिलेगा और इन सभी के लिए यात्रा भी सुलभ होगा! इससे यात्रा पर आने वाले यात्री व श्रद्धालु अपने गंतव्य स्थान पर आसानी से पहुंच सकेंगे और जा भी सकेंगे! प्रयागराज में मकर संक्रांति के इस अवसर पर माघ मेले का आनंद उठा पाएंगे!
अलर्ट: माघ मेला में संगम स्नान को आने वाले ध्यान दें, प्रमुख स्नान पर्वों पर प्रयागराज जंक्शन पर रहेंगी कुछ पाबंदियां! 
प्रयागराज माघ मेला 2022: माघ मेला के प्रमुख स्नान पर्वों के एक दिन पहले से लेकर एक दिन बाद तक सिविल लाइन्स से जंक्शन पर प्रवेश प्रतिबंधित होगा! अर्थात तीन दिन प्रतिबंध रहेगा! यहाँ से केवल यात्री बाहर जा सकेंगे!

Leave a Comment

Your email address will not be published.