IPL 2022 :17 करोड़ में बिका भारत का यह खिलाड़ी, बना आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी…

 17 करोड़ में बिका भारत का यह खिलाड़ी, बना आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी।।

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों की बोली लगनी चालू हो गई है, जहां एक तरफ इस बार आईपीएल का रोमांच सातवें आसमान पर आएगा वहीं पर दो नई टीमों के आने से बाकी टीमों की राह आसान नहीं होगी।।

अपना पहला आईपीएल खेलने जा रही LUCKNOW  की टीम ने भारतीय खिलाड़ी पर जताया भरोसा।

लखनऊ फ्रेंचाइजी ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को 17 करोड़ में खरीद लिया है। आपको बता दें कि आई पी एल 2022 में केएल राहुल सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं, साथ ही साथ लखनऊ फ्रेंचाइजी ने भारतीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई और AUSTRALIA  स्टार खिलाड़ी MARKS’ STONES को भी लखनऊ फ्रेंचाइजी में जोड़ा है।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज राहुल ने लगातार भारतीय टीम में ओपनिंग करते हुए दमदार बल्लेबाजी की है जिसके ईनाम स्वरूप वह सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। पिछले लगातार चार सीजन में वह 500 से ज्यादा रन बनाए हैं।

वहीं दूसरी तरफ लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई और ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस को भी टीम का हिस्सा बनाया है। 9.2 करोड़ रुपए में लखनऊ फ्रेंचाइजी ने मार्केस स्टोइनिस  को अपने साथ जोड़ा है, जबकि रवि बिश्नोई के लिए 4 करोड रुपए खर्च किए।

UP ELECTION 2022 : कौन जीतेगा गोरखपुर सदर का रण, योगी पड़ेगे भारी या चंद्रशेखर का चलेगा जलवा? क्या है जातीय समीकर, पूरा खबर देखे ….

केएल राहुल पर ₹17 करोड़ की बारिश लखनऊ फ्रेंचाइजी ने उन्हें सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया है VIRAT कोहली को भी आरसीबी ने रिटेन किया है मगर रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ₹15 करोड़ का ही भुगतान करेगी वहीं मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को ₹16 करोड़ में रिटेन किया है। इसके अलावा सीएसके ने रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ और दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को 16 करोड़ पर रिटेन किया है।।

Leave a Comment

Your email address will not be published.