BREAKINGNEWS RRB NTPC STUDENT PROTEST: बिहार में छात्रों के विरोध प्रदर्शन को लेकर खान सर (Khan sir) पर दर्ज किया गया FIR.

RRB NTPC EXAM STUDENT PROTEST : खान सर पर दर्ज हुआ मुकदमा I

खान सर पर दर्ज किया गया एफआईआर 
NTPC EXAM PROTEST: बिहार में पिछले चार दिनों से परीक्षा को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है और यह मामला बढता ही जा रहा है, तीन दिनों से लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में ट्रेनें रोकी जा रही हैं और पटरियों को जाम करने की सूचनाएं आ रही हैं, इसी बीच बहुचर्चित खान सर पर एफआईआर दर्ज होने की खबर निकल कर आ रही है खान सर समेत और कई सारे लोगों पर पटना में एफआईआर दर्ज करने की खबरें फैल रही हैं!
आपको जानकारी के मुताबिक बताते चलें कि खान सर बिहार के पटना में खान सर जीके जीएस रिसर्च सेंटर (Khan sir gk gs research center) नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं जो कि काफी लोकप्रिय है, जिनसे सभी छात्रों का कल्याण होता है! खान सर अपनी अनूठे शिक्षण शैली के लिए प्रचलित हैं! जो प्रत्येक प्रतियोगी छात्रों के लिए लाभकारी विडियो लाते रहते हैं और छात्रों के लिए काफी लाभकारी भी रहता है! 
पत्रकार नगर नाथे में दर्ज किया गया एफआईआर
बिहार राज्य की राजधानी स्थित पत्रकार नगर थाने में सोमवार और मंगलवार को हुई हिंसा के बाद हिरासत में लिए गए आंदोलनकारी छात्रों के बयान के आधार पर इस मामले में केस दर्ज किया गया हैI

   प्रदर्शन के दौरान भगदड़ में भागते प्रदर्शन कारी छात्र

 हिरासत में लिए गए आंदोलनकारी उम्मीदवारों ने कहा है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें हिंसा और दंगा करने की शह मिली थी, जिसमें खान सर को कथित तौर पर आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा रद्द नहीं होने पर छात्रों को सड़क पर आंदोलन करने के लिए उकसाते हुए देखा गया था! 
उधर, छात्रों के प्रदर्शन पर खान सर (Khan Sir) ने बुधवार शाम को बयान जारी कर कहा था कि आरआरबी ने जो अभी फैसला लिया है, अगर वो 18 तारीख को ही ले लिया जाता, तो यह नौबत नहीं आती. लेकिन आज एक अच्छा कदम यह उठाया है कि 16 फरवरी तक सभी स्टूडेंट से सुझाव मांगा है I

Leave a Comment

Your email address will not be published.