Bihar Vaccine बिहार के इस बुजुर्ग ने लिए कोरोना वैक्सीन की 11 डोज, पढ़े पूरी खबर ….

 बिहार के इस बुजुर्ग ने लिए कोरोना वैक्सीन की 11 डोज‼️

पिछले 2 वर्षों से पूरी दुनिया महामारी की चपेट में है, प्रत्येक दिन केस हजारों और लाखों की संख्या में आ रहे हैं। इन 2 सालों में लाखों लोगों ने अपनी जिंदगी भी गवाई।

बहुत रिसर्चओं के बाद वैज्ञानिकों ने कोरोना से लड़ने वाली वैक्सीन को बनाया और हर देश अपनी पूरी ताकत के साथ जुट गया अपने देश के लोगों को इस खतरे से बाहर निकालने के लिए।

जहां आए दिन हमारे देश के प्रधानमंत्री देश को दिशा निर्देश देने का काम करते हैं और बताते हैं कि हर व्यक्ति को कोरोनावायरस की डबल डोज लेनी चाहिए ताकि वह इस बीमारी से लड़ सके।।

मगर बिहार से जुड़ी एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि एक बुजुर्ग जिनका नाम ब्रह्मा देव मंडल है , यह मधेपुरा के पुरैनी इलाके का रहने वाले है और सबसे हैरानी वाली बात यह है कि इस बुजुर्ग ने कोविड-19 वैक्सीन की 11 डोज लेने का दावा किया है।

इनकी दावे के बाद पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप सा मच गया।। बुजुर्ग ने यह भी दावा किया कि जब से उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन लेना शुरू किया है तब से वह बीमार नहीं पड़े हैं और उनकी सेहत में लगातार सुधार हुआ है।

मामले के सामने आते ही पुलिस प्रशासन जांच में लग गई है।

इसी बीच पुरैनी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की तरफ से शिकायत आई है और इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कर ली गई है।।

एसएचओ ने बताया कि आरोपी ब्रह्मदेव मंडल ने 13 फरवरी 2021 से 4 जनवरी 2022 के बीच कई बार कोरोनावायरस वैक्सीन की डोज ली।।

पूरे प्रकरण में आरोपी ने अलग-अलग आइडेंटिटी कार्ड का इस्तेमाल किया।

अगर इस घटना की पुष्टि होती है तो यह साफ-साफ पुलिस प्रशासन अस्पताल प्रशासन और पूरे स्वास्थ्य विभाग के गैर जिम्मेदाराना रवैया की पोल खोलेगा।।

Read More 

Leave a Comment

Your email address will not be published.