election

election update : अगर मतदाता सूची में नहीं है आपका नाम तो इस तरह दर्ज करें नाम !

Rate this post
UP Assembly Election 2022:अगर मतदाता सूची में अब भी नहीं है आपका नाम तो ऐसे डलवायें अपना नाम I
जानने के लिए एक पूरा पढ़ें:-
 जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहें हैं वैसे- वैसे मतदाताओं के मन में भी अपने मनपसंद सरकार चुनने का जी लालायित हो रहा है जिससे वे नये सरकार के योजनाओं को समझ सकें और उनका लाभ ले सकें, किंतु क्या आप जानते हैं कि आप इसके पात्र हैं या नहीं? यदि आपकी उम्र 18 वर्ष हो गयी है , और आप इसके पात्र हैं और मतदाता सूची में आपका नाम नहीं है तो हमारे द्वारा नीचे निर्दिष्ट सूचना को ध्यान पूर्वक पढ़ने का कष्ट करें! 
यूपी विधानसभा चुनाव 2022: मतदाता सूची में यदि अभी भी आप का नाम नहीं है तो आप अब भी अपना नाम जुड़वा सकते हैं, ऐसे करें आनलाइन आवेदन! 
विधानसभा चुनाव: उत्तर प्रदेश जिला निर्वाचन अधिकारी हर्षदेव पांडेय ने कहा कि किन्हीं कारणों से यदि किसी का नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं हो सका है तो वह परेशान न हों और न ही घबराएं! अब भी आवेदन कर सकते हैं, आनलाइन व बीएलओ के माध्यम से आफलाइन आवेदन कर सकते हैं!
विधानसभा चुनाव 2022:  सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों के लिए कल यानी शुक्रवार को जारी की गई पहले चरण के लिए अधिसूचना, शुरूआत होगी अब नामांकन की प्रक्रिया! 
मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला ने बताया कि पहले चरण हेतु शुक्रवार को अधिसूचना जारी कर दी गई है! जिनमें पहले चरण के 58 विधानसभा सीटों में 9 सीटें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं!

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *