breakingnews

Allahabad High Court ओमीक्रोन के बढ़ते प्रकोप के कारण इलाहाबाद हाईकोर्ट में 10 जनवरी से होगी सिर्फ वर्चुअल मोड में सुनवाई, पढ़े पूरी खबर …..

Rate this post

 ओमीक्रोन के बढ़ते प्रकोप के कारण इलाहाबाद हाईकोर्ट में 10 जनवरी से होगी सिर्फ वर्चुअल मोड में सुनवाई‼️

लगातार बिगड़ते हालात और कोरोना महामारी के बीच जहां जिंदगी अस्त व्यस्त हो गई है वहां संवाद का एकमात्र विकल्प वर्चुअल है।।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चुनाव आयोग ने भी सभी राजनीतिक पार्टियों को वर्चुअल रैली करने का आदेश दिया है।।

इस बढती महामारी के बीच जहां लोग अपने आचरण को बदलकर एक बदले हुए परिवेश में प्रवेश कर काम को सुचारू रूप से चलाने की तैयारी कर रहे हैं और कहीं ना कहीं यह सफल भी दिख रहा है।।

लोग धीरे-धीरे ही सही लेकिन अपने माध्यम को बदलकर अपने काम के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी कर रहे हैं।।

धीरे-धीरे यह व्यवस्था चारों तरफ स्थापित करने की कोशिश हो रही है और इस कड़ी में न्याय व्यवस्था भी अपने काम को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने का माध्यम ढूंढ रही है जिससे कि इस महामारी के बावजूद लोगों को न्याय मिल सके।।

अब न्यायिक व्यवस्था भी धीरे धीरे इसी मोड़ पर करवटें लेते दिख रही है ।

इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजेश जिंदल की अध्यक्षता में यह फैसला लिया गया कि इलाहाबाद हाईकोर्ट में सोमवार 10 जनवरी से सिर्फ वर्चुअल मोड में ही सुनवाई होगी।

READ MORE 

keyword :-  Allahabad High Court Date List, High Court Judgement , Allahabad High Court Recuitment ,Allahabad High Court Cause List , Allahabad High Court Judges , Allahabad High Court Display Board, Allahabad High Court news, Allahabad High Court locknow bench ,Allahabad High Court Order , Cause list high court, Allahabad High Court Casa Status By Advoca

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *